दिल्ली: राजधानी के एक कारोबारी से 2 करोड़ की वसूली की कोशिश में संलिप्त दो शातिर अपराधी गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस क्राइम के इंस्पेक्टर दिनेश मोरल की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने दो ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जो खुद को तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर ‘शक्ति’ होने का दावा करते हुए दिल्ली के एक कारोबारी से दो करोड़ की वसूली (एक्सटॉर्शन) की कोशिश में थे। पकड़े गए दोनो आरोपियों से एक हुंडई आई-10 कार व वारदात में इस्तेमाल सिम सहित चार मोबाइल फोन की बरामदगी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

इंस्पेक्टर दिनेश मोरल

यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (STARS-2) के ACP अरविंद कुमार के निर्देशन तथा तेज-तर्रार इंस्पेक्टर दिनेश मोरल के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर अरुण सिंधु, रजनीश, राजकुमार, हवा सिंह, अर्जुन सिंह, ASI दिनेश, सुनील, सुभाष, प्रमोद, चंद्र प्रकाश, हेड कांस्टेबल रविंद्र, गौरव, श्याम लाल, अवधेश, शशिकांत, कांस्टेबल राहुल, सचिन व नितेश शामिल थे। पुलिस टीम ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
पकड़े गए दोनो शातिर अपराधियों की पहचान 27 वर्षीय दीपक सहरावत, निवासी सेक्टर 3, DIG एरिया, गोल मार्किट (दिल्ली) और 19 वर्षीय सतीश कुमार, निवासी रोहताश नगर, महावीर इन्क्लेव, उत्तम नगर दिल्ली के रूप में हुई है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।