दिल्ली: राजधानी के नरेला इलाके में सक्रिय शातिर लुटेरा फुरकान धरा गया, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन व NIA थाने के SHO अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के नरेला व आसपास के इलाके में सक्रिय शातिर लुटेरा फुरकान उर्फ पम्मी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अपराधी से लूट की दो मोबाइल फोन की बरामदगी के अलावा वारदात में इस्तेमाल एक बाइक व एक तेजधार हथियार की बरामदगी हुई है। इसके अलावा खबर लिखी जाने तक इससे एक मामले का खुलासा हुआ था।

ACP नीरव पटेल (नरेला सब डिवीजन)

यह कामयाबी मिली है नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन व NIA थाने के SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में थानेदार विकास, हेड कांस्टेबल बंटी व कांस्टेबल नवीन हुड्डा शामिल थे।
पुलिस टीम ने राजधानी के नरेला इलाके में स्थित कुरेनी गांव निवासी फुरकान उर्फ पम्मी को उस समय गिरफ्तार किया, जब यह इलाके में बाइक पर लूटपाट की नीयत से घूम रहा था।

SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार (Ps NIA)

बता दें कि यह वही अपराधी है, जिसने 15 मई की सुबह NIA थाना क्षेत्र स्थित नरेला औधोगिक क्षेत्र के गेट नंबर-1 के पास चाकू की नोक पर एक राहगीर को लूट लिया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।