दिल्ली: ‘अलीपुर ईको कार लूटकांड’ का मास्टरमाइंड सहयोगी के साथ धरा गया, अलीपुर सब डिवीजन के ACP विवेक भगत के निर्देशन व SHO संजीव कुमार के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के अलीपुर इलाके में घटित ‘ईको कार लूटकांड’ का खुलासा करते हुए वारदात के मास्टरमाइंड को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों से लूटी गई ईको कार, 26,660 रुपये नकद व आरोपियों द्वारा वारदात में इस्तेमाल एक ईको कार की बरामदगी हुई है। इसके अलावा इनसे खबर लिखी जाने तक लूट की एक मामले का खुलासा हुआ था। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

ACP विवेक भगत (अलीपुर सब डिवीजन)

यह कामयाबी मिली है, अलीपुर सब डिवीजन के ACP विवेक भगत के निर्देशन व अबतक 70 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके अलीपुर थाने के SHO इंस्पेक्टर संजीव कुमार के नेतृत्व में गठित एक पुलिस टीम को।

SHO इंस्पेक्टर संजीव कुमार (Ps अलीपुर)

पकड़े गए अपराधियों की पहचान वारदात के मास्टरमाइंड 28 वर्षीय नीरज, पुत्र विनोद कुमार, निवासी मकान नंबर 237, बाल्मीकि वाली गली, गांव सिंधु (दिल्ली) और 23 वर्षीय विशाल, पुत्र सुरेश कुमार, निवासी मकान नंबर 501, गली नंबर 11ए, स्वतंत्र नगर (दिल्ली) के रूप में हुई है।
बता दें कि पकड़े गए यह दोनो वही अपराधी हैं, जिन्होंने 24 मार्च को अपने दो अन्य साथियों के सहयोग से अलीपुर इलाके में गौरव नामक एक शख्स से ईको कार की लूट की घटना को अंजाम दिया था।

पकड़े गए आरोपी पुलिस टीम की गिरफ्त में

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। वहीं, मामले में फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम का प्रयास लगातार जारी है।