दिल्ली: राजधानी में आतंक का पर्याय बना ‘नंदू गैंग’ का मुख्य शॉर्प शूटर हथियारों के जखीरे के साथ मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के DCP बृजेंद्र यादव के मार्गदर्शन में स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर आशीष दुबे व सचिन मान की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में आतंक का पर्याय बने ‘नंदू गैंग’ के प्रमुख शॉर्प शूटर सिद्धार्थ उर्फ सोमवीर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान अपराधी के पैर में गोली लगी है।

DCP बृजेंद्र यादव (कुशल मार्गदर्शन)

पकड़े गए खतरनाक अपराधी से 12 पिस्टल, 47 जिंदा कारतूस, 3 खाली कारतूस व वारदात में इस्तेमाल Ps मानसरोवर पार्क इलाके से चोरी हुई एक बाइक की बरामदगी के साथ, कुछ अन्य मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के DCP बृजेंद्र कुमार यादव के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP रिछपाल सिंह के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर आशीष दुबे व इंस्पेक्टर सचिन मान के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को।

इंस्पेक्टर आशीष दुबे (कुशल नेतृत्व)

पकड़े गए खतरनाक अपराधी की पहचान 25 वर्षीय सिद्धार्थ उर्फ सोमवीर, पुत्र सुरेंद्र, निवासी गाँव कंवाह, Ps सदर, जिला झज्जर (हरियाणा) के रूप में हुई है।

इंस्पेक्टर सचिन मान

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।