दिल्ली: लुटे गए सामानों के साथ 24 घंटे के अंदर धरे गए 11 मामलों में संलिप्त ‘रंजीत नगर लूटकांड’ के मास्टरमाइंड से खुले 9 मामले, Ps आनंद पर्वत के SHO मुकेश अंतिल की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के रंजीत नगर थाना क्षेत्र में घटित ‘सनसनीखेज लूटकांड’ का खुलासा मात्र 24 घंटे के अंदर कर वारदात के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए शातिर लुटेरे से लूट/चोरी की तीन वाहन (दो स्कूटी व एक बाइक) व कुछ अन्य सामानों की बरामदगी हुई है। साथ ही आरोपी से 9 सनसनीखेज मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में लुटेरा

यह कामयाबी मिली है, अबतक 100 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके आनंद पर्वत थाने के SHO इंस्पेक्टर मुकेश अंतिल के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल होमिन्दर, कांस्टेबल अजग व कांस्टेबल नरेश शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

SHO मुकेश अंतिल(Ps आनंद पर्वत)

पकड़े गए खतरनाक लुटेरे की पहचान 29 वर्षीय दीपक भट्ट उर्फ भैया, पुत्र श्यान भट्ट, निवासी मकान नंबर 1442, ट्रांजिट कैम्प, आनंद पर्वत (दिल्ली) के रूप में हुई है।
पकड़े गए लुटेरे की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, वह लंबी है। इसके खिलाफ राजधानी के रंजीत नगर, मोतीनगर, पटेल नगर व आनंद पर्वत थाना क्षेत्र में पहले से लूट/वाहन चोरी/चोरी/सेंधमारी/एनडीपीएस एक्ट/आर्म्स एक्ट के कुल 11 मामले दर्ज हैं। वहीं यह रंजीत नगर थाने का घोषित अपराधी बताया जाता है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।