दिल्ली: लूट की रकम की बरामदगी के साथ मात्र 12 घंटे के अंदर खुला Ps कोतवाली का सनसनीखेज लूट कांड, क्राइम ब्रांच (सेंट्रल रेंज) के ACP पंकज अरोड़ा की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के कोतवाली थाना क्षेत्र मे घटित सनसनीखेज लूट कांड का खुलासा मात्र 12 घंटे के अंदर करते हुए लूट की 5.50 लाख नकद रकम की बरामदगी के साथ, वारदात के मास्टरमाइंड दुर्दांत लुटेरा साध काबर को वारदात मे सम्मिलित उसके सभी साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त मे आरोपी

यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (सेंट्रल रेंज) के ACP पंकज अरोड़ा के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर सुनील कुमार के नेतृत्व मे गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम मे सब इंस्पेक्टर यशपाल, थानेदार उमेश कुमार, हेड कांस्टेबल मुकेश मीणा, हरेंद्र व प्रेम प्रकाश शामिल थे।
उत्तरप्रदेश के मेरठ इलाके से धरे गए आरोपियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड खूंखार लुटेरा साध कबर, वहज मिर्ज़ा व एक नाबालिग के रूप में हुई है।

ACP पंकज अरोड़ा (मेहनत रंग लाई)

उलेखनीय है कि उपरोक्त तीनो आरोपियों ने राजधानी के Ps कोतवाली थाना क्षेत्र मे 17 जुलाई को तमंचे की नोक पर एक कारोबारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था।
बता दें कि धरे गए साध कबर व वहज मिर्जा पर पहले से कई मामले दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।