दिल्ली: लूट/स्नैचिंग में संलिप्त ‘गोसा गैंग’ के खुलासे से 10 मामले खुले, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी बृजेंद्र यादव के मार्गदर्शन में नरेला ACP रिद्धिमा सेठ, SHO महेश नारायण, HC दीपक व CT प्रदीप की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में लूट, स्नैचिंग, वाहन चोरी व संपत्ति चोरी में सक्रिय ‘गोसा गिरोह’ के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी से Ps राज पार्क इलाके से चोरी हुई बाइक की बरामदगी के साथ, 10 मामलों का खुलासा हुआ है।

डीसीपी बृजेंद्र यादव (कुशल मार्गदर्शन)

यह कामयाबी मिली है, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी बृजेंद्र यादव के मार्गदर्शन, नरेला सब डिवीजन की ACP रिद्धिमा सेठ के निर्देशन तथा नरेला थाने के SHO इंस्पेक्टर महेश नारायण के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल दीपक व कांस्टेबल प्रदीप शामिल थे।

ACP रिद्धिमा सेठ (कुशल निर्देशन)

पकड़े गए शातिर लुटेरे/स्नैचर/चोर की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 24 वर्षीय सरफराज उर्फ गोसा, पुत्र मोहम्मद रमजानी, निवासी फ्लैट नंबर 101, पॉकेट 11, सेक्टर A-6, नरेला (दिल्ली) के रूप में हुई है।

SHO इंस्पेक्टर महेश नारायण

इस अपराधी को इलाके के SRHC अस्पताल रोड से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह आरोपी वारदात के लिए अपने शिकार की तलाश में था।
धरे गए अपराधी की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इसके खिलाफ राजधानी के विभिन्न थानों में लूट, स्नैचिंग व चोरी के तीन मामले पहले से दर्ज हैं।
बहरहाल मामले में गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का प्रयास लगातार जारी है।