दिल्ली: वाहन चोरी में संलिप्त अन्तर्राज्यीय ‘कु कु गिरोह’ का खुलासा, आउटर डिस्ट्रिक्ट के DCP समीर शर्मा के मार्गदर्शन में Ps मुंडका SHO गुलशन नागपाल व कांस्टेबल सुरेंद्र की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी सहित निकटवर्ती राज्यों में ताबड़तोड़ वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले अन्तर्राज्यीय ‘कु कु गिरोह’ के मास्टरमाइंड को गिरोह के प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों से चोरों हुई बाइक की बरामदगी के साथ कई मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, आउटर डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी समीर शर्मा के मार्गदर्शन, नांगलोई सब डिवीजन के ACP महेंद्र कुमार मीणा के निर्देशन तथा मुंडका थाने के SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम को। मामले के खुलासे में कांस्टेबल सुरेंद्र की भूमिका अहम रही।
पकड़े गए अन्तर्राज्यीय शातिर वाहन चोरों की पहचान 37 वर्षीय प्यारेलाल उर्फ कु कु, पुत्र जय सिंह, निवासी 571/18, नजफगढ़ रोड, निकट शिव मंदिर, हरिजन मोहल्ला, जटवारा, बहादुरगढ़, जिला झज्जर (हरियाणा) और 30 वर्षीय दीपक, पुत्र ओमप्रकाश, निवासी वेगबन्द (दिल्ली) के रूप में हुई है।
पकड़े गए आरोपियों की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इनमे गिरोह सरगना प्यारेलाल के खिलाफ पहले से मामले दर्ज हैं।

SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल(मेहनत रंग लाई)

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।