दिल्ली: TSR चलाते समय सवारी का सामान चोरी कर चंपत होने वाला अन्तर्राज्यीय अपराधी गिरफ्तार, आउटर डिस्ट्रिक्ट के DCP समीर शर्मा के मार्गदर्शन में Ps मुंडका SHO गुलशन नागपाल, SI संजीत, HC सुरेंद्र व CT प्रशांत की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शातिर अन्तर्राज्यीय अपराधी को गिरफ्तार किया है, जो पेशे से था, TSR (ऑटो) ड्राइवर। लेकिन वह इसकी आड़ में चोरी की घटना को अंजाम देता था। पकड़े गए आरोपी से चोरी के कई सामानों की बरामदगी के साथ, कुछ अन्य सनसनीखेज मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।
यह कामयाबी मिली है, आउटर डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी समीर शर्मा के मार्गदर्शन, नांगलोई सब डिवीजन के ACP महेंद्र कुमार मीणा के निर्देशन तथा मुंडका थाने के SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर संजीत, हेड कांस्टेबल सुरेंद्र और कांस्टेबल प्रशांत शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
पकड़े गए शातिर चोर की पहचान 34 वर्षीय सोनू, पुत्र नानकचंद, निवासी मकान नंबर 652/14, निकट भगत सिंह पार्क, पालिका कॉलोनी, बहादुरगढ़, जिला झज्जर (हरियाणा) के रूप में हुई है।

SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल (कुशल नेतृत्व)

बता दें कि आरोपी TSR में CNG गैस भराने के बहाने किसी CNG पंप पर जाकर CNG भराता। फिर अपने सवारी से कहता कि आप पेमेंट कर दो, किराए में काटकर शेष बची रकम आपको दे देंगे, जब आप अपने गंतव्य पर उतरेंगे। सवारी जब पेमेंट देने के लिए उतरता, तभी TSR में सवारी के रखे सामानों सहित ऑटो लेकर आरोपी फरार हो जाता था।
उल्लेखनीय है कि धरा गया आरोपी वही है, जो 28 फरवरी की रात मुंडका इलाके में स्थित एक CNG पंप पर गैस भराने के बहाने रुका। फिर गैस भराने के बाद जितेंद्र नामक अपने सवारी से कहा कि आप पेमेंट कर दो, आगे किराए के बाद शेष बची रकम आपको दे देंगे। जितेंद्र जब पेमेंट देने के लिए TSR से नीचे उतरकर आगे बढ़ा, उसी दौरान TSR में रखे जितेंद्र का सामान लेकर TSR सहित पकड़ा गया आरोपी फरार हो गया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।