दिल्ली: शराब तस्करी में लिप्त ‘आसिफ गिरोह’ का सरगना साथी के साथ गिरफ्तार, लाजपतनगर सब डिवीजन के ACP मनोज सिन्हा की टीम ने धरा

नई दिल्ली। साउथ वेस्ट दिल्ली सहित आसपास के अन्य इलाकों में अवैध शराब की तस्करी में लिप्त ‘आसिफ गिरोह’ के सरगना आसिफ उर्फ नूर मोहम्मद को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी मनोज के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके पास से बहुतायत में अवैध शराब(सिर्फ हरियाणा में बिक्री) भी बरामद हुए हैं। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में दोनो आरोपी

यह कामयाबी मिली है, लाजपतनगर सब डिवीजन के ACP मनोज सिन्हा के निर्देशन तथा हज़रत निज़ामुद्दीन थाने के SHO इंस्पेक्टर मुकेश वालिया के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। इस टीम में तेज-तर्रार कांस्टेबल सतीश व कांस्टेबल राजेश शामिल थे।
पुलिस टीम के हत्थे चढ़े दोनो आरोपियों को रात करीब सवा 10 बजे होटल राजदूत के पास से गिरफ्तार किया गया, जब यह दोनो एक साइकिल रिक्शा पर दो प्लास्टिक बैग व दो कार्टून में बहुतायत की संख्या में अवैध शराब सप्लाई करने कहीं जा रहे थे। पुलिस टीम ने अवैध शराब की बरामदगी के साथ साइकिल रिक्शा भी जब्त कर लिया है।

ACP मनोज सिन्हा


दोनो आरोपियों में गिरोह का मास्टरमाइंड 35 वर्षीय आसिफ उर्फ नूर मोहम्मद, बस्ती(हज़रत निज़ामुद्दीन) का रहने वाला है। जबकि 27 वर्षीय मनोज, पुत्र श्री अक्षय, जय विहार(लाजपतनगर) का रहने वाला बताया जाता है।
बहरहाल पुलिस तफ्तीश जारी है।