दिल्ली: साथी सहित गिरफ्तार कुख्यात लुटेरा मिराज से खुले आधा दर्जन मामले, नरेला ACP नीरव पटेल के निर्देशन में Ps NIA SHO अशोक कुमार, हेड कांस्टेबल नीरज, कांस्टेबल नवीन व दीपक की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के विभिन्न इलाकों में ताबड़तोड़ लूट/स्नैचिंग/वाहन चोरी की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे ‘मिराज गिरोह’ के मास्टरमाइंड शातिर लुटेरा मोहम्मद मिराज को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अपराधियों के पास से Ps नरेला इलाके से चोरी हुई एक बाइक, लूट की एक ट्रक जैक व चार हज़ार रुपये नक़द के अलावा एक कंट्री मेड पिस्टल, दो जिंदा कारतूस तथा एक बटनदार चाकू की बरामदगी हुई है। इसके अलावा राजधानी के विभिन्न इलाकों में घटित करीब आधा दर्जन मामलों का खुलासा हुआ है।

यह कामयाबी मिली है, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन तथा अबतक सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके NIA थाने के SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल नीरज, जांबाज कांस्टेबल नवीन और कांस्टेबल दीपक शामिल थे।

SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार

पकड़े गए खतरनाक लुटेरों की पहचान गिरोह सरगना 25 वर्षीय मोहम्मद मिराज उर्फ मिराज, पुत्र मोहम्मद मुख्तार, निवासी नीरज का मकान, 2nd पुश्ता, उस्मानपुर (दिल्ली) और 27 वर्षीय कुणाल उर्फ राहुल, पुत्र अशोक कुमार, निवासी संजय की झुग्गी, 2nd पुश्ता, उस्मानपुर (दिल्ली) के रूप में हुई है।
उपर्युक्त लुटेरों को इलाके में स्थित केमिकल मार्किट के पास से उस समय गिरफ्तार किया, जब यह दोनो लुटेरे अपने दो अन्य साथियों के साथ इलाके में लूट की घटना को अंजाम देने आए थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। वहीं मामले में फरार गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम का प्रयास लगातार जारी है।