दिल्ली: साथी सहित धरे गए दर्जन वारदातों मे संलिप्त लुटेरा सुधीर से कई मामले खुले, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के DCP हर्ष वर्धन के मार्गदर्शन मे AATS इंचार्ज कमलेश कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने लूटपाट व स्नैचिंग की ताबड़तोड़ वारदातों से राजधानी के द्वारका सहित आसपास के इलाकों मे दिल्ली पुलिस के लिये सिर दर्द बने खूंखार अपराधी सुधीर उर्फ झपटा को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी हरीश के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इनकी गिरफ्तारी से कुछ मामलों के खुलासे के साथ झपटमारी के कुछ सामानों की बरामदगी की खबर भी है।

यह कामयाबी मिली है, राजधानी के द्वारका डिस्ट्रिक्ट के DCP हर्ष वर्धन के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP राम अवतार के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट AATS के इंचार्च इंस्पेक्टर कमलेश कुमार के नेतृत्व मे गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम मे तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर धनंजय, थानेदार जितेंद्र, हेड कांस्टेबल सोनू, मनीष और राजबीर शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

इंस्पेक्टर कमलेश कुमार

पकड़े गए शातिर अपराधियों की पहचान गिरोह के मुखिया 26 वर्षीय सुधीर उर्फ झपटा, निवासी हरफूल विहार, रणहौला (दिल्ली) और 19 वर्षीय हरीश, निवासी हरफूल विहार, रणहौला (दिल्ली) के रूप मे हुई है।
उपरोक्त दोनो अपराधियों को हरफूल विहार इलाके से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह दोनो बदमाश एक चोरी की बाइक पर वारदात के लिये अपने शिकार की तलाश मे थे।
धरे गए आरोपियों से वारदात मे इस्तेमाल चोरी की बाइक के अलावा झपटमारी के कई सामान भी बरामद हुए हैं।
बता दें कि गिरफ्तार अपराधी वही हैं, जिन्होंने 9 जून को Ps द्वारका नॉर्थ इलाके मे दिनदहाड़े एक स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था।
पुलिस टीम के हत्थे चढ़े अपराधियों की आपराधिक फेहरिस्त की जहां तक बात है, इनमे सुधीर के खिलाफ लूट, स्नैचिंग, चोरी व आर्म्स एक्ट के सात मामले पहले से दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।