दिल्ली: ‘सुपर वाहन चोर’ सलीम का नेटवर्क ध्वस्त, तीन गुर्गे सहित धरा

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश व दिल्ली पुलिस के लिये पिछले कई माह से सिरदर्द बने ‘सुपर वाहन चोर’ व सलीम गैंग के मास्टरमाइंड सलीम को उसके तीन अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। यह कामयाबी मिली है, आउटर दिल्ली की स्पेशल स्टाफ की टीम को। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
बता दें कि हाल के महीनों में इस अंतरराज्यीय ऑटो लिफ्टर गैंग ने बेहद ही सुनियोजित तरीके और शातिराना अंदाज़ में ताबड़तोड़ वाहन चोरी की घटनाओं से दिल्ली व उत्तरप्रदेश की पुलिस की नींद उड़ा दी थी।
पकड़े गए आरोपियों की पहचान गिरोह के मुखिया 23 वर्षीय सलीम और गिरोह के तीन प्रमुख सक्रिय सदस्य 25 वर्षीय नौशाद, 26 वर्षीय शानू और 22 वर्षीय शाह आलम के रूप में हुई है। इनमे सलीम पर यूपी में वाहन चोरी के तीन मुकदमे पहले से दर्ज हैं।
बता दें कि यह गिरोह ऑन डिमांड गाड़ियों की चोरी करता था। इनकी निशानदेही पर 35 महंगे वाहनों की बरामदगी हुई है, जो इस गिरोह ने हाल के ही कुछ महीनों में दिल्ली के विभिन्न्न इलाकों से चुराये थे। साथ ही इनसे 35 वारदातों के खुलासे की खबर है।

(इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह मालिक)
आउटर दिल्ली ऑपरेशन सेल के ACP दिनेश कुमार के निर्देशन तथा आउटर दिल्ली स्पेशल स्टाफ के प्रभारी इस्पेक्टर सुखबीर मलिक के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम ने उपरोक्त चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर इस गिरोह का खुलासा किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद। इस पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर नवीन, ASI राजवीर अहलावत, हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र, जसबीर, रूपेश, कांस्टेबल राजेन्द्र, पवन और संदीप सहित कई अनुभवी पुलिसकर्मी शामिल थे।
पुलिस टीम ने चारो आरोपियों को सुल्तानपुरी इलाके से गिरफ्तार किया है।
बहरहाल पुलिस तफ्तीश जारी है। मामले में कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती है, संभव है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*