दिल्ली: हत्या/आर्म्स एक्ट सहित दर्जन संगीन मामलों में संलिप्त शातिर अपराधी मंडरा धरा गया, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संतोष कुमार मीणा के मार्गदर्शन व जाफरपुर कलां थाने के SHO गिरीश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने हत्या व आर्म्स एक्ट सहित आधा दर्जन संगीन वारदातों में संलिप्त शातिर अपराधी मोनू उर्फ मंडरा को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से एक पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस की बरामदगी हुई है।
यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संतोष कुमार मीणा के मार्गदर्शन तथा जाफरपुर कलां थाने के SHO इंस्पेक्टर गिरीश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। इस खतरनाक अपराधी की गिरफ्तारी में तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल वीरेंद्र की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण रही।
पकड़े गए अपराधी की पहचान जाफरपुर कलां थाने के सक्रिय घोषित अपराधी सुधीर उर्फ मोनू उर्फ मंडरा, पुत्र संत कुमार, निवासी गांव मुंढेला खुर्द (दिल्ली) के रूप में हुई है। प्राप्त खबर के अनुसार यह पेशे से एक प्रॉपर्टी डीलर है तथा विवादित प्रॉपर्टीज की खरीद-बिक्री में संलिप्त था।

SHO इंस्पेक्टर गिरीश कुमार (Ps जाफरपुर कलां)

बता दें कि यह वही अपराधी है, जिसने मार्च, 2021 में जाफरपुर कलां थाना क्षेत्र स्थित एक फॉर्म हाउस में अपने साथियों के साथ मिलकर एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी थी। घटना के बाद से यह फरार था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।