दिल्ली: 15 जुआरियों की गिरफ्तारी के साथ एक बड़े गैंबलिंग रैकेट का खुलासा, इंद्रपुरी थाने के SHO सुरेंद्र सिंह के निर्देशन व थानेदार भवनेश सहरावत के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में चल रहे एक बड़े गैंबलिंग(जुआ) रैकेट का खुलासा किया है। मामले में गिरोह के मास्टरमाइंड राहुल व संजू की गिरफ्तारी सहित 15 जुआरियों की गिरफ्तारी हुई है। साथ ही मौके से 41,850 नक़द के साथ 4 पैकेट्स playing cards की बरामदगी की खबर आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

SHO इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह(Ps इंद्रपुरी)

यह कामयाबी मिली है, इंद्रपुरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह के निर्देशन व तेज-तर्रार थानेदार भवनेश सहरावत के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में ASI सुरेश पाल, हेड कांस्टेबल सोनू, कांस्टेबल राम प्रेम व रविंद्र शामिल थे।

थानेदार भवनेश सहरावत

पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह सरगना राहुल व संजू सहित जुआरी दशरथ, हेमंत कुमार, श्रीराम, प्रदीप कुमार बिष्ट, मोहम्मद साहिल, इंद्र, जसप्रीत सिंह, मोहित, बिट्टू कुमार, गिरीश, इरशाद, विशाल व अमन कुमार बिष्ट के रूप में हुई है।
उपरोक्त सभी आरोपियों को गिरोह के मुख्य मास्टरमाइंड राहुल के घर जेजे स्लम बस्ती जे-16, आर ब्लॉक, रतनपुरी, Ps इंद्रपुरी (दिल्ली) से गिरफ्तार किया गया, जहां जुआ का रैकेट चल रहा था।
बता दें कि पकड़े गए अपराधियों में कई पर दिल्ली के विभिन्न थानों में पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं। गिरोह के मास्टरमाइंड राहुल पर दो, जसप्रीत पर एक, मोहित पर एक व अशोक कुमार बिष्ट पर दो आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।