दिल्ली: 17 वारदातों में संलिप्त अमरीश सहित 3 शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी से 11 मामले खुले, ऑपरेशन ‘वर्चस्व’ के तहत द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी शंकर चौधरी के मार्गदर्शन में ACP विजय सिंह व इंस्पेक्टर कमलेश कुमार की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने ऑपरेशन ‘वर्चस्व’ के तहत एक शातिर स्नैचर सहित दो अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अपराधियों से चोरी की चार बाइक की बरामदगी के साथ 11 सनसनीखेज मामलों का खुलासा हुआ है।

डीसीपी शंकर चौधरी (कुशल मार्गदर्शन)

यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी शंकर चौधरी के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP विजय सिंह के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट AATS के इंचार्ज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर विकास यादव, दिनेश, हेड कांस्टेबल विजय सिंह, सोनू, जितेंद्र व कांस्टेबल मनीष शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

ACP विजय सिंह

पकड़े गए अपराधियों की पहचान 38 वर्षीय अमरीश, पुत्र चंदर हास, निवासी मकान नंबर सी-3/315, नंदनगरी (दिल्ली), 22 वर्षीय पवन उर्फ मोटा, पुत्र सत्येंद्र, निवासी मकान नंबर V-84, सेक्टर-1, भगवती विहार, बिंदापुर (दिल्ली) और 22 वर्षीय आकाश उर्फ काकू के रूप में हुई है।
उपरोक्त अपराधियों की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इनमे अमरीश के खिलाफ विभिन्न थानों में MVT व स्नैचिंग के 17 मामले पहले से दर्ज हैं। इसके अलावा यह Ps नंदनगरी का घोषित अपराधी के साथ, Ps गीता कॉलोनी के एक मामले में भगोड़ा घोषित था।

इंस्पेक्टर कमलेश कुमार

गिरफ्तारी के बाद आरोपी अमरीश से 8 मामले व पवन से 3 मामले खुले हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।