दिल्ली: 20 संगीन वारदातों में संलिप्त ‘मेहताब गैंग’ का मास्टरमाइंड धरा गया, समयपुर बादली सब डिवीजन के ACP विवेक भगत के निर्देशन में SHO राम निवास, हेड कांस्टेबल पंकज व कांस्टेबल मनजीत की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के विभिन्न इलाकों में लूटपाट व स्नैचिंग की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे ‘मेहताब गैंग’ के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए खतरनाक अपराधी के पास से एक कंट्री मेड पिस्टल की बरामदगी के साथ, लूट व स्नैचिंग के करीब आधा दर्जन मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, अबतक 70 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके समयपुर बादली सब डिवीजन के ACP विवेक भगत के निर्देशन तथा समयपुर बादली थाने के SHO इंस्पेक्टर राम निवास के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल पंकज व जांबाज कांस्टेबल मनजीत शामिल थे।

ACP विवेक भगत

पकड़े गए शातिर लुटेरा/स्नैचर की पहचान सलमान उर्फ मेहताब, पुत्र नसीम, निवासी झुग्गी नंबर E-117/2O, F1 ब्लॉक, सुन्दरनगरी (दिल्ली) के रूप में हुई है। इस अपराधी को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह इलाके में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में था।
पकड़े गए अपराधी की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, वह लंबी है। इसके खिलाफ राजधानी के विभिन्न थानों में 20 आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश के साथ, गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का प्रयास जारी है।