दिल्ली: मात्र छह घंटे के अंदर ‘नरेला सनसनीखेज लूटकांड’ का मास्टरमाइंड तीन सहयोगियों के साथ धरा गया, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी राजीव रंजन के मार्गदर्शन में Ps NIA SHO अशोक कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने मात्र छह घंटे के अंदर नरेला इलाके में घटित सनसनीखेज लूटकांड का खुलासा करते हुए वारदात में संलिप्त गिरोह के मास्टरमाइंड सहित चार आरोपियों को धर लिया है। इनमे दो नाबालिग भी शामिल हैं। पकड़े गए आरोपियों से लूट की पूर्ण सामानों की बरामदगी के साथ, कुछ मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।

पकड़े गए लुटेरे

यह कामयाबी मिली है, आउटर नॉर्थ दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी राजीव रंजन के मार्गदर्शन, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन तथा अबतक सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके NIA (नरेला इंडस्ट्रियल एरिया) थाने के SHO अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार, थानेदार सुधीर, हेड कांस्टेबल उधम, जांबाज कांस्टेबल सुखदेव, संजय, हंसराज और सतीश शामिल थे। पकड़े गए सभी आरोपी नरेला विधान सभा क्षेत्र के होलम्बी गांव के रहने वाले बताए जाते हैं।

डीसीपी राजीव रंजन

पकड़े गए शातिर लुटेरों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 24 वर्षीय श्यामलाल व 18 वर्षीय रोहित के रूप में हुई है। इन दोनों के अलावा इनमे दो नाबालिग भी शामिल हैं।
बता दें कि यह वही आरोपी हैं, जिन्होंने 24 अगस्त को नरेला विधानसभा क्षेत्र स्थित होलम्बी रेलवे क्रासिंग के पास सनसनीखेज लूटकांड की घटना को अंजाम दिया था।

SHO अशोक कुमार

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।