दिल्ली: 70 लाख की लूट व पुलिस दल पर फायरिंग का आरोपी दुर्दांत डकैत प्रदीप धरा गया, क्राइम ब्रांच (NR) के DCP रोहित मीणा के मार्गदर्शन में ACP अभिनेन्द्र जैन, इंस्पेक्टर सतीश मलिक, संदीप कुमार, HC अनिल, मनदीप, CT विकास, राज आर्यन, अंकुश व आजाद सजवान की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में 70 लाख की लूट व पुलिस अधिकारियों पर हमले में शामिल खूंखार डकैत प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

ACP अभिनेन्द्र जैन

राजधानी के रोहिणी इलाके से धरे गए शातिर अपराधी से एक कंट्री मेड पिस्टल व दो जिंदा कारतूस की बरामदगी के साथ, डकैती व हत्या के प्रयास के दो मामलों का खुलासा हुआ है।

इंस्पेक्टर सतीश मलिक

यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (NR) के डीसीपी रोहित मीणा के मार्गदर्शन, ACP अभिनेन्द्र जैन के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर सतीश मलिक व इंस्पेक्टर संदीप कुमार के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल अनिल कुमार, मनदीप, कांस्टेबल विकास, राज आर्यन, अंकुश और आजाद सजवान शामिल थे।

पुलिस टीम की गिरफ्त में अपराधी

पकड़े गए दुर्दांत डकैत की पहचान 37 वर्षीय प्रदीप, पुत्र अतबीर सिंह, निवासी गांव चितसोना अलीपुर, थाना बीबी नगर, जिला बुलंदशहर (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई है।
बता दें कि यह वही अपराधी है, जिसने पिछले दिनों अपने साथियों के सहयोग से राजधानी के गुलाबी बाग थाना क्षेत्र में 70 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसके अलावा इसने लक्ष्मी थाना क्षेत्र में पुलिस दल पर फायरिंग की थी।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।