दिल्ली: 9 अंतर्राज्यीय ड्रग्स तस्करों की गिरफ्तारी से एक करोड़ से ज्यादा कीमत की ड्रग्स बरामद, क्राइम ब्रांच (ANTF) के ACP अनिल शर्मा के निर्देशन मे इंस्पेक्टर जय भगवान, SI पंकज, राम किशन, ASI किरोड़ीमल, संदीप, नीरज राणा, HC निहाल, दीपक, अमित, विक्की, सांवरमल, WHC अनिता व जनिता की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने 9 अंतर्राज्यीय ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार कर, उनके पास से एक करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत की ड्रग्स की बरामदगी की है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त मे आरोपी

यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (ANTF) के ACP अनिल शर्मा के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर जय भगवान के नेतृत्व मे गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम मे सब इंस्पेक्टर पंकज, राम किशन, थानेदार किरोड़ीमल, संदीप, नीरज राणा, हेड कांस्टेबल निहाल, दीपक, अमित, विक्की, सांवरमल के अलावा महिला हेड कांस्टेबल अनिता व जनिता शामिल थी। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

पिंजरे मे तस्कर

बता दें कि पुलिस टीम ने तीन अंतर्राज्यीय ड्रग्स तस्कर गिरोह के 9 सदस्यों से उत्तम गुणवत्ता वाली 919 ग्राम हेरोइन की बरामदगी की है, जिसके कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार मे एक करोड़ से ज्यादा है।

ACP अनिल शर्मा (कुशल निर्देशन)

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।