दिल्ली: Ps मुंडका इलाके की एक कंपनी की रकम लेकर फरार कर्मचारी से 21 लाख 50 हज़ार रुपये नक़द बरामद, आउटर डिस्ट्रिक्ट के DCP परविंदर सिंह के मार्गदर्शन में Ps मुंडका SHO गुलशन नागपाल, SI रमेश, संजीत व कांस्टेबल प्रशांत की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के Ps मुंडका इलाके में स्थित एक कंपनी में बतौर कलेक्शन एजेंट के पद पर तैनात उस कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है, जो मार्किट से कलेक्शन के दौरान एकत्र हुए कंपनी का 23 लाख रुपये लेकर फरार हो गया था। आरोपी से 21 लाख 50 हज़ार रुपये नक़द की बरामदगी भी हो गई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, आउटर डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी परविंदर सिंह के मार्गदर्शन, नांगलोई सब डिवीजन के ACP महेंद्र कुमार मीणा के निर्देशन तथा अबतक सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके Ps मुंडका के SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार, अनुभवी सब इंस्पेक्टर संजीत तथा जांबाज कांस्टेबल प्रशांत शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
धरे गए शातिर आरोपी की पहचान 23 वर्षीय नन्हे लाल, निवासी गांव दुबला करीम नगर, जिला सहजानपुर (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई है। यह दिल्ली में राकेश नामक एक युवक के साथ किराए के मकान में रहता था।

SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल (कुशल नेतृत्व)

उल्लेखनीय है कि Ps मुंडका इलाके में स्थित एक कंपनी में बतौर कलेक्शन एजेंट के पद पर कार्यरत नन्हे लाल 29 जनवरी,22 को कंपनी की कलेक्शन के लिए चांदनी चौक गया था, जहां से वह 23 लाख रुपये की कलेक्शन एकत्र कर फरार हो गया था। इस बाबत कंपनी मालिक ने शिकायत दर्ज कराई थी।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।