बड़े पर्दे पर ऐसी फिल्म आ रही है जिसमें सिर्फ एक ही चरित्र होगा

यह सर्वविदित है कि भारत और इसके निवासियों में प्रतिभा, बुद्धि और नवीनता अन्य देशों की तुलना में कहीं से भी कमतर नहीं है। इसी कड़ी में दर्शको के लिए बड़े पर्दे पर ऐसी फिल्म आ रही है जिसमें सिर्फ एक ही चरित्र होगा। इस थ्रिलर फिल्म का नाम है “स्ट्राबेरी प्वाईंट”। इससे पहले दुनिया भर के फिल्मकारो ने मात्र 14 बार ही ऐसी फिल्म का निर्माण किया है।

फिल्म का निर्देशन प्रबल बरुआ ने किया है। ये वहीं प्रबल है जिन्होने छोटे पर्दे पर सी.आई.डी., मानो या ना मानो, अदालत जैसे टी.वी. के माध्यम से बुद्धू बक्से के सीरियलों को नया आयाम दिया। इसी फिल्म के प्रचार के लिए हिंदी और अंग्रेजी में 6 गानो को तैयार किया गया है। इस दौरान फिल्म के अंग्रेजी वर्जन को इंटरनेशनल मार्केट के हिसाब से बनाया गया है।

जानकारी के अनुसार अभी तक फिल्म के निर्माताओं ने मशहूर शो जस्सी जैसी कोई नहीं के अभिनेता करण ओबरॉय का नाम उजागर किया है। फिल्म में काम करने को लेकर करण ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है। उन्होने कहा कि जिस तरह की थीम पर हॉलीवुड अभिनेता स्टीवन स्पीलबर्ग काम कर चुके है, उसी तरह की थीम पर काम करना मेरे लिए गर्व की बात है।

बता दें कि बैंड ऑफ बॉयज ग्रुप के साथ गायक के रुप में जुड़े करण ने संगीत और टीवी की दुनिया में अच्छा काम किया है। ऐसे में स्ट्राबेरी पॉईंट उनकी पहली फिल्म होगी। अपने बॉलीवुड पदार्पण के लिए वे इस फिल्म को अच्छा प्रयास मानते है।

फिलहाल करण के साथ-साथ आदित्य श्रीवास्तव के नाम की पुष्टि हुई है। ऐसे में यह जानना दिलचस्प होगा कि फिल्म के साथ और कौन-कौन लोग जुड़े है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*