दिल्ली: अंबेडकर नगर इलाके में घटित ‘बहुचर्चित लूटकांड’ का खुलासा, दक्षिण दिल्ली स्पेशल स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर गिरीश कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने पिछले दिनों अंबेडकर नगर इलाके में घटित ‘बहुचर्चित लूटकांड’ का खुलासा कर लिया है। मामले में वारदात में सम्मिलित दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर, उनके पास से लूट की पूरी रकम व मोबाइल फोन की भी बरामदगी हुई है। पकड़े गए दोनो आरोपियों में एक नाबालिग है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, दक्षिण दिल्ली स्पेशल स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर गिरीश कुमार के निर्देशन व तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर राहुल मलन के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में कांस्टेबल विकास, संदीप, प्रदीप और अनूप शामिल थे।
पुलिस टीम के हाथ आये दोनो आरोपियों की पहचान 20 वर्षीय आकाश, पुत्र मुखी गुप्ता, निवासी मकान नंबर A-305, जेजे कॉलोनी, मदनपुर खादर (दिल्ली) और 15 वर्षीय नाबालिग, निवासी जेजे कॉलोनी, मानपुर खादर (दिल्ली) के रूप में हुई है।

इंस्पेक्टर गिरीश कुमार

उल्लेखनीय है कि अंबेडकर नगर थाना क्षेत्र के मदनगीर इलाके में स्थित एक घर मे 12 नवंबर, 20 की रात करीब पौने ग्यारह बजे गृह लूट हुई थी। उक्त घटना को उपर्युक्त दोनो आरोपियों ने अंजाम दिया था।
बहरहाल पुलिस तफ्तीश जारी है।