दिल्ली: अवैध शराब की बड़ी खेप के साथ 15 मामलों में संलिप्त सतीश सहित दो अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर गिरफ्तार, अलीपुर थाने के SHO संजीव कुमार की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने 15 मामलों में संलिप्त अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर सतीश व सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से अवैध शराब की बड़ी खेप की बरामदगी के साथ, इनसे शराब तस्करी में इस्तेमाल दो वाहनों की बरामदगी भी हुई है।

यह कामयाबी मिली है, अलीपुर सब डिवीजन के ACP विवेक भगत के निर्देशन तथा अबतक सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके अलीपुर थाने के SHO इंस्पेक्टर संजीव कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को।

पकड़े गए अवैध शराब की तस्करी में लिप्त दोनो अन्तर्राज्यीय शराब तस्करों की पहचान 47 वर्षीय सतीश, पुत्र राम चंदर, निवासी गांव दहिसरा, थाना कुंडली, जिला सोनीपत (हरियाणा) और 26 वर्षीय सोनू, पुत्र पप्पू दास, निवासी पोस्ट आफिस वाली गली, बवाना (दिल्ली) के रूप में हुई है।

SHO इंस्पेक्टर संजीव कुमार

अलीपुर थाना क्षेत्र के दो विभिन्न इलाकों से गिरफ्तार आरोपियों में सतीश से 1440 क्वार्टर व एक वैगन आर कार तथा सोनू से 1000 क्वार्टर के अलावा एक सेंट्रो कार की बरामदगी हुई है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।