दिल्ली: साथी सहित 15 संगीन वारदातों में संलिप्त ‘बंडल गैंग’ के मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी से आठ मामले खुले, साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मार्गदर्शन में ऑपरेशन सेल के ACP अभिनेन्द्र जैन की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के विभिन्न इलाकों में ताबड़तोड़ लूट/स्नैचिंग/जेबतराशी/सेंधमारी/चोरी की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे ‘बंडल गैंग’ के मास्टरमाइंड शातिर अपराधी विमल उर्फ बंडल को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अपराधियों से 9 मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ, आठ सनसनीखेज मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP अभिनेन्द्र जैन के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर राकेश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर मुकेश, हेड कांस्टेबल कमल, सतीश, कांस्टेबल नवीन और नंद किशोर शामिल थे।

ACP अभिनेन्द्र जैन

पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह सरगना 25 वर्षीय विमल उर्फ बंडल, पुत्र उमेद सिंह, निवासी मकान नंबर RZ- 72/5A, गली नंबर 2, मोहन नगर, पश्चिम सागरपुर (दिल्ली) और 24 वर्षीय मोहम्मद इरशाद खान, पुत्र रिजवान खान, निवासी मकान नंबर A-31, भगवती गार्डन, द्वारका मोड़ (दिल्ली) के रूप में हुई है।

इंस्पेक्टर राकेश कुमार

उपर्युक्त दोनो अपराधियों को सागरपुर इलाके से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह दोनो आरोपी वारदात के लिए अपने शिकार की तलाश में थे।
पकड़े गए अपराधियों की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, लंबी है। इनमे विमल पर दिल्ली के विभिन्न थानों में 15 मामले पहले से दर्ज हैं। जबकि इरशाद खान के खिलाफ तीन मामले पहले से दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम प्रयासरत है।