दिल्ली: एक करोड़ की रंगदारी के लिये ‘नरेला फायरिंग कांड’ का आरोपी निकला गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नाई/संपत नेहरा गैंग का शॉर्प शूटर, क्राइम ब्रांच की DCP मोनिका भारद्वाज के मार्गदर्शन में ACP उमेश बड़थ्वाल, इंस्पेक्टर सत्येंद्र मोहन, SI कमल, ASI गुलाब, सतीश, रमेश व HC शैलेंद्र की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के नरेला इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय पर फायरिंग कर, एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी खूंखार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नाई/संपत नेहरा गैंग का शॉर्प शूटर निकला। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की डीसीपी मोनिका भारद्वाज के मार्गदर्शन, क्राइम ब्रांच (ISC) के ACP उमेश बड़थ्वाल के निर्देशन तथा अबतक सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके क्राइम ब्रांच (ISC) के इंस्पेक्टर सत्येंद्र मोहन के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर कमल कुमार, थानेदार गुलाब सिंह, सतीश कुमार, रमेश कुमार और हेड कांस्टेबल शैलेंद्र शामिल थे।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

पकड़े गए खतरनाक अपराधी की पहचान खूंखार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नाई व संपत नेहरा गैंग के प्रमुख शॉर्प शूटर 19 वर्षीय नवनीत सिंधु उर्फ अक्षित उर्फ चीता, पुत्र सुनील सिंधु, निवासी प्रेम नगर, रोहतक (हरियाणा) के रूप में हुई है।
धरे गए अपराधी से वारदात के दौरान इस्तेमाल बाइक व वारदात के दौरान पहन रखे परिधान की बरामदगी हुई है। मामले में कुछ आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम का प्रयास लगातार जारी है।
उल्लेखनीय है कि बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने 17 नवंबर को नरेला इलाके में स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर फायरिंग कर, मौके पर एक पर्ची फेंककर प्रॉपर्टी डीलर से एक करोड़ की डिमांड की थी।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।