दिल्ली: चोरी की ताबड़तोड़ घटनाओं से आतंक का पर्याय बने ‘मोगली’ की गिरफ्तारी से कई मामले खुले, सराय रोहिला ACP पंकज शर्मा की देखरेख में SHO शीशपाल व PP इंद्र लोक इंचार्ज राहुल रोशन की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में ताबड़तोड़ चोरी की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे शातिर चोर ‘मोगली’ को गिरफ्तार कर लिया है।
पकड़े गए अपराधी से पिछले दिनों राजधानी के सराय रोहिला थाना क्षेत्र में घटित ‘रात्रि गृह चोरी कांड’ के खुलासे के साथ, कुछ अन्य मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।

ACP पंकज शर्मा (कुशल निर्देशन)

यह कामयाबी मिली है, अबतक कई सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके सराय रोहिला सब डिवीजन के ACP पंकज शर्मा की देखरेख, सराय रोहिला थाने के SHO इंस्पेक्टर शीशपाल के निर्देशन तथा PP इंद्र लोक के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर राहुल रोशन के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल रामबाबू और कांस्टेबल अमित शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

सब इंस्पेक्टर राहुल रोशन (मेहनत रंग लाई)

धरे गए दुर्दांत चोर की पहचान 26 वर्षीय सुमित उर्फ मोगली, पुत्र हरीश कुमार, निवासी मकान नंबर 2/12, हरिजन बस्ती, न्यू रोहतक रोड, सराय रोहिला (दिल्ली) के रूप में हुई है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।