दिल्ली: चोरी की 36 लाख 25 हजार नगद की बरामदगी के साथ शातिर अपराधी ‘जतिन’ धरा गया, Ps आदर्श नगर SHO इंस्पेक्टर शैलेंद्र जाखर की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी मे घटित बहुचर्चित 40 लाख रुपये की चोरी की गुत्थी मात्र तीन दिन के अंदर सुलझाते हुए चोरी हुई रकम मे 36 लाख 25 हजार रुपयों की बरामदगी के साथ, वारदात के दौरान इस्तेमाल स्कूटी सहित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह कामयाबी मिली है, नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी जितेंद्र कुमार मीणा के मार्गदर्शन, अबतक डेढ़ सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके आदर्श नगर थाने के SHO इंस्पेक्टर शैलेंद्र जाखर के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर रनबीर के नेतृत्व मे गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम मे सब इंस्पेक्टर सुनील, विनय, हेड कांस्टेबल मुकेश, हरि कृष्ण, कांस्टेबल भूपेंद्र व अनुपम शामिल थे।

उल्लेखनीय है कि 13-14 जून की देर रात इलाके मे स्थित एक दफ्तर से 40 लाख रुपये नगद की चोरी हुई थी। दफ्तर एयरटेल पेमेंट बैंक मे काम करने वाले एक कैश कलेक्शन एजेंट का था।
बता दें कि शुरुआत मे उपरोक्त मामले का कोई सुराग नही था। पर आदर्श नगर थाने के SHO इंस्पेक्टर शैलेंद्र जाखर ने इस घटना को एक चुनौती के रूप मे स्वीकार किया।

मामले की जांच के दौरान SHO इंस्पेक्टर शैलेंद्र जाखर के निर्देशन मे गठित पुलिस टीम ने 300 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के साथ, अपने विश्वस्त मुखबिरों का भी सहारा लिया। आखिरकर पुलिस टीम की मेहनत रंग लाई और वारदात मे संलिप्त आरोपी पकड़ा गया। लेकिन पुलिस टीम की कड़ी मशक्कत के बाद।
मामले मे धरे गए अपराधी की पहचान शातिर चोर 26 वर्षीय जय कुमार उर्फ जतिन, पुत्र राज कुमार, निवासी बुद्ध विहार (दिल्ली) के रूप मे हुई है।
बता दें कि गिरफ्तार अपराधी के खिलाफ पहले से भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी से कुछ अन्य मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।