दिल्ली: दिल्ली कैंट इलाके में कार सवार युवक को गोली मारने का आरोपी धरा गया, साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP अभिनेन्द्र जैन के निर्देशन में स्पेशल स्टाफ इंचार्ज राकेश व AATS इंचार्ज राजेश की संयुक्त टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के दिल्ली कैंट इलाके में रोडरेज की घटना में कार सवार युवक को ओवरटेक कर गोली मारने के मामले में संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एक पुलिसकर्मी का बेटा बताया जा रहा है।
यह कामयाबी मिली है, साउथ वेस्ट दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP अभिनेन्द्र जैन के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज राकेश व डिस्ट्रिक्ट AATS के इंचार्ज राजेश के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज तर्रार सब इंस्पेक्टर मुकेश व सब इंस्पेक्टर अनुज सहित करीब एक दर्जन पुलिसकर्मी शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

ACP अभिनेन्द्र जैन

पकड़े गए आरोपी की पहचान नितिन(निवासी कालकाजी, दिल्ली) के रूप में हुई है। यह छह माह पहले तक एक निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत था। फिलहाल बेरोजगार है।
पुलिस टीम द्वारा पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने खुलासा किया है, कि पीड़ित संदीप भाटी ने अपनी कार से रेस लगाते हुए कई बार उसकी गाड़ी से आगे निकले थे। इससे उसे गुस्सा आ गया और उसने उसकी गाड़ी को ओवरटेक कर इस वारदात को अंजाम दिया था। बहरहाल पीड़ित संदीप भाटी की हालत स्थिर बताई जाती है। इसके सिर में गोली लगी थी।