दिल्ली: शागिर्द के साथ गिरफ्तार शातिर लुटेरा/स्नैचर/चोर से खुले आधा दर्जन मामले, रोहिणी डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी प्रणव तायल के मार्गदर्शन में Ps बुद्ध विहार SHO खेमेन्द्र पाल सिंह की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के विभिन्न इलाकों में ताबड़तोड़ लूट/स्नैचिंग/चोरी की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे शातिर अपराधी ‘विधुर’ को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अपराधियों से चोरी की बाइक व चार मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ, इनसे राजधानी के विभिन्न इलाकों में घटित करीब आधा दर्जन मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, रोहिणी डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी प्रणव तायल के मार्गदर्शन, प्रशांत विहार सब डिवीजन की ACP आरती शर्मा के निर्देशन तथा बुद्ध विहार थाने के SHO इंस्पेक्टर खेमेन्द्र पाल सिंह के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल सुनील, राजेश व कांस्टेबल राजीव शामिल थे।

Ps बुद्ध विहार SHO खेमेन्द्र पाल सिंह

पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 22 वर्षीय संदीप उर्फ विधुर, निवासी रिठाला गांव (दिल्ली) और 25 वर्षीय गगन गुप्ता, निवासी डिस्पेंसरी वाली गली, रिठाला (दिल्ली) के रूप में हुई है। इन दोनों अपराधियों को रिठाला इलाके से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह दोनो आरोपी वारदात के लिए शिकार की तलाश में थे।
बता दें कि दोनो गिरफ्तार आरोपियों पर पहले से कई मामले दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।