दिल्ली: दो संगीन मामलों में मोस्ट वांटेड खूंखार लुटेरा आसिफ से खुले 11 मामले, क्राइम ब्रांच के Joint CP आलोक कुमार के मार्गदर्शन में STARS-2) के इंस्पेक्टर दिनेश मोरल की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के Ps जगतपुरी इलाके में पुलिस वालों पर हमले के मुख्य आरोपी व दो संगीन मामलों में मोस्ट वांटेड यमुनापार का आतंक खूंखार लुटेरा ‘आसिफ’ को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए शातिर लुटेरे से लूटपाट के 11 मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के संयुक्त पुलिस आयुक्त आलोक कुमार के मार्गदर्शन, क्राइम ब्रांच (STARS-2) के ACP अरविंद कुमार के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर दिनेश मोरल के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर हवा सिंह, अर्जुन सिंह, थानेदार मनोज, प्रमोद, सुभाष, हेड कांस्टेबल अबधेश, कांस्टेबल जितेंद्र, सतीश, सुशील, कुलदीप, कुल्दीपांड व राहुल शामिल थे।

आलोक कुमार(संयुक्त पुलिस आयुक्त, क्राइम, दिल्ली पुलिस)

राजधानी के यमुनापार इलाके में ताबड़तोड़ लूटपाट की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे पकड़े गए खतरनाक लुटेरे की पहचान 30 वर्षीय शहनवाज उर्फ आसिफ उर्फ नन्ने, पुत्र मोहम्मद सक्रिम, निवासी 21x खुराजी खास (दिल्ली) के रूप में हुई है।
पकड़े गए लुटेरे की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, वह लंबी है। इसपर करीब एक दर्जन मामले पहले से दर्ज हैं। वहीं यह Ps मंडावली इलाके में घटित एक लूट के मामले में और Ps जगतपुरी इलाके में दो पुलिस वालों पर हमला करने के मामले में वांछित था।

इंस्पेक्टर दिनेश मोरल(क्राइम, स्टार्स-2)

बता दें कि यह वही लुटेरा है, जिसने मई 21 में अपने साथियों के साथ मिलकर Ps जगतपुरी इलाके में चाकू मारकर दिल्ली पुलिस के दो जवानों को गंभीर रूप से घायल कर दिया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।