दिल्ली: पकड़ा गया शातिर स्नैचर मोहित, किशनगढ़ थाने के SHO इंस्पेक्टर राजेश मौर्य के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शातिर अपराधी मोहित चंद्र भट्ट को गिरफ्तार किया है, जो दिखावे के लिये ZOMATO में डिलेवरी बॉय का काम करता था। लेकिन इसकी आड़ में वह स्नैचिंग की वारदातों में संलिप्त था। इसकी गिरफ्तारी से स्नैचिंग की वारदात खुलने के साथ, स्नैचिंग के नकदी सहित कई सामानों की बरामदगी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, सफदरजंग इन्क्लेव सब डिवीजन के ACP मनु हिमांशु के निर्देशन तथा अबतक 70 से अधिक सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके किशनगढ़ थाने के SHO इंस्पेक्टर राजेश मौर्य के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार, हेड कांस्टेबल विकास, कांस्टेबल कर्मवीर व अमित शामिल थे। पुलिस टीम ने इस शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

SHO इंस्पेक्टर राजेश मौर्य

पकड़े गए 25 वर्षीय इस शातिर अपराधी की पहचान मोहित चंद्र भट्ट, पुत्र हरीश चंद्र भट्ट, निवासी मकान नंबर 618, वार्ड नंबर 5, बनिया पारा, महरौली (दिल्ली) के रूप में हुई है।
बता दें कि यह वही अपराधी है, जिसने 4 दिसंबर, 20 को राजधानी के साउथ वेस्ट इलाके में एक बहुचर्चित स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था।
बहरहाल पुलिस तफ्तीश जारी है।