दिल्ली: बाहरी दिल्ली में लूट/स्नैचिंग की घटनाओं से आतंक का पर्याय बने ‘शेख साहिल गिरोह’ के खुलासे से कई मामले खुले, आउटर डिस्ट्रिक्ट के DCP समीर शर्मा के मार्गदर्शन में Ps मुंडका SHO गुलशन नागपाल व कांस्टेबल राजेश की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के बाहरी इलाके में ताबड़तोड़ लूटपाट व स्नैचिंग की घटनाओं से आतंक का पर्याय बने ‘शेख साहिल गिरोह’ के मास्टरमाइंड को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए शातिर लुटेरों से वारदात में इस्तेमाल एक बाइक व लूट/स्नैचिंग की कई कीमती सामानों की बरामदगी के साथ, चार सनसनीखेज मामलों के खुलासे की खबर आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में लुटेरे

यह कामयाबी मिली है, आउटर डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी समीर शर्मा के मार्गदर्शन तथा मुंडका थाने के SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। गिरोह के खुलासे में मुंडका थाने के तेज-तर्रार कांस्टेबल राजेश की भूमिका अहम रही।

SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल (कुशल नेतृत्व)

पकड़े गए आरोपियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड शेख साहिल, पुत्र शेख जहूर, निवासी झुग्गी नंबर जी- 424, जहांगीरपुरी (दिल्ली) और शेख जाकिर, पुत्र शेख अमीरुल, निवासी जहांगीरपुरी (दिल्ली) के रूप में हुई है।
बता दें कि धरे गए लुटेरों में गिरोह सरगना शेख साहिल पर पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।