दिल्ली: बिहार में हत्या व आर्म्स एक्ट में वांछित शातिर अपराधी दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा, साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी आर पी मीणा के मार्गदर्शन में Ps जामिया नगर SHO सतीश कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बिहार में हत्या व आर्म्स एक्ट में वांछित शातिर अपराधी अशफाक अहमद को गिरफ्तार किया है, जो पुलिस से बचने के लिए नाम बदलकर अशरफ नाम से जामिया नगर इलाके में रह रहा था।
यह कामयाबी मिली है, साउथ ईस्ट दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी आर पी मीणा के मार्गदर्शन तथा जामिया नगर थाने के SHO इंस्पेक्टर सतीश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में थानेदार राम किशोर, हेड कांस्टेबल जितेंद्र, कांस्टेबल ओम प्रकाश व अटल शामिल थे।

SHO सतीश कुमार(Ps जामिया नगर)

पकड़े गए वांटेड अपराधी की पहचान पटना सिटी (बिहार) निवासी अशफाक अहमद के रूप में हुई है। यह इन दिनों अपना नाम बदलकर अशरफ नाम से दिल्ली के Ps जामिया नगर इलाके में रह रहा था, ताकि पुलिस की नज़रों से बचा रहे।
बता दें कि यह वही अपराधी है, जिसने 27-7-21 को अपने साथियों के साथ मिलकर पटना रेलवे स्टेशन के पास पंकज नामक एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में इसपर Ps PT चौक, पटना सिटी (बिहार) में हत्या व आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया था।