दिल्ली: मात्र 48 घंटे के अंदर पूर्ण रकम की बरामदगी के साथ ’15 लाख की चोरी कांड’ खुला, नार्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी सागर सिंह कालसी के मार्गदर्शन में ACP सत्येंद्र यादव, Ps सिविल लाइंस SHO अजय कुमार, ASI देवेंद्र, HC महेश व CT रमेश की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने मात्र 48 घंटे के अंदर राजधानी में घटित बहुचर्चित ’15 लाख की चोरी कांड’ का खुलासा करते हुए, पूर्ण रकम की बरामदगी के साथ आरोपी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी सागर सिंह कालसी के मार्गदर्शन, मॉडल टाउन सब डिवीजन के ACP सत्येंद्र यादव के निर्देशन तथा अबतक सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके सिविल लाइंस थाने के SHO इंस्पेक्टर अजय कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार थानेदार देवेंद्र, हेड कांस्टेबल महेश और जांबाज कांस्टेबल रमेश शामिल थे।

SHO इंस्पेक्टर अजय कुमार (कुशल नेतृत्व)

पकड़े गए शातिर चोर की पहचान 46 वर्षीय विजय कुमार महतो, पुत्र सूर्य नारायण महतो, निवासी मधुबनी (बिहार) के रूप में हुई है।
पुलिस टीम ने उपरोक्त चोर को हरियाणा के जगाधरी बस स्टैंड के पास स्थित एक चाय की दुकान से गिरफ्तार किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
उल्लेखनीय है कि गिरफ्तार आरोपी 8 नवंबर को Ps सिविल लाइंस इलाके में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी से चोरी की पूर्ण रकम 15 लाख की बरामदगी हो गई है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।