दिल्ली: मुठभेड़ के बाद धरे गए 25 वारदातों में संलिप्त ‘अरमान’ से खुले 36 मामले, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी शंकर चौधरी के मार्गदर्शन में ACP विजय सिंह, AATS इंचार्ज कमलेश कुमार, SI विकास यादव, दिनेश, सरोज सिंह, ASI सुरेंद्र, HC विजय सिंह, CT संदीप व परविंदर की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। राजधानी की द्वारका डिस्ट्रिक्ट पुलिस द्वारा इलाके में अपराध पर अंकुश व सक्रिय खूंखार अपराधियों के खिलाफ चलाये गए विशेष अभियान ऑपरेशन ‘वर्चस्व’ में अब मिशन ‘हम भी हैं’ के तहत महिला पुलिस कर्मियों को भी शामिल किया गया है।

डीसीपी शंकर चौधरी (कुशल मार्गदर्शन)

उपरोक्त विशेष अभियान के तहत मुठभेड़ के बाद हरियाणा व दिल्ली में लूट, स्नैचिंग व वाहन चोरी सहित 25 संगीन वारदातों में संलिप्त अन्तर्राज्यीय खूंखार अपराधी अरमान को गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश अरमान के पैर में गोली लगी है। वहीं, इससे पूछताछ में दिल्ली के विभिन्न इलाकों में घटित 36 संगीन मामलों के खुलासे के साथ, वारदात में इस्तेमाल एक बजाज पल्सर बाइक, एक पिस्टल व दो जिंदा कारतूस की बरामदगी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस दल

यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी शंकर चौधरी के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP विजय सिंह के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट AATS के इंचार्ज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर विकास यादव, दिनेश, जांबाज महिला सब इंस्पेक्टर सरोज सिंह, थानेदार सुरेंद्र, हेड कांस्टेबल विजय सिंह, अनुभवी कांस्टेबल संदीप व परविंदर शामिल थे।

ACP विजय सिंह

पकड़े गए खतरनाक अपराधी की पहचान 22 वर्षीय अरमान, पुत्र जहांगीर, निवासी जे जे कॉलोनी, बवाना (दिल्ली) के रूप में हुई है। बता दें कि यह अपराधी हरियाणा के गुरुग्राम के भी एक मामले में वांटेड है। वहीं यह आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट का एक घोषित अपराधी के साथ, एक सक्रिय स्नैचर है।

इंस्पेक्टर कमलेश कुमार

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।