दिल्ली: राजधानी में सक्रिय शातिर लुटेरा मुमताज अली धरा गया, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी बृजेन्द्र कुमार यादव के मार्गदर्शन में ACP (अलीपुर) विवेक भगत, SHO संजीव कुमार, HC सत्यवीर, CT सिद्धार्थ व विशाल की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के विभिन्न इलाकों में लूट व चोरी की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे शातिर लुटेरा मुमताज अली को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अपराधी के पास से वारदात के दौरान इस्तेमाल घातक हथियार की बरामदगी के साथ चोरी की कई महंगे मोबाइल फोन की बरामदगी हुई है। इसके अलावा आरोपी से कुछ मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी बृजेन्द्र कुमार यादव के मार्गदर्शन, अलीपुर सब डिवीजन के ACP विवेक भगत के निर्देशन तथा अबतक सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके अलीपुर थाने के SHO इंस्पेक्टर संजीव कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल सत्यवीर, जांबाज कांस्टेबल सिद्धार्थ व विशाल शामिल थे।

डीसीपी बृजेन्द्र कुमार यादव (कुशल मार्गदर्शन)

पकड़े गए लुटेरे की पहचान 25 वर्षीय मुमताज अली, पुत्र जाहिर खान, निवासी झुग्गी नंबर 341, बसंत दादा पाटिल नगर, भलस्वा डेयरी (दिल्ली) के रूप में हुई है।

ACP विवेक भगत

उपरोक्त लुटेरे को इलाके के खामपुर रेड लाइट के पास से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह आरोपी वारदात के लिये अपने शिकार की तलाश में था।

SHO इंस्पेक्टर संजीव कुमार

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।