दिल्ली: लुटे गए सामानों की बरामदगी के साथ ‘अलीपुर डकैती/हत्याकांड’ का मास्टरमाइंड ‘बकरा’ साथी सहित धरा गया, समयपुर बादली सब डिवीजन के ACP विवेक भगत के निर्देशन में अलीपुर SHO संजीव कुमार की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने ट्रक सहित लुटे गए सामानों की बरामदगी के साथ, अलीपुर इलाके में घटित ‘सनसनीखेज डकैती/हत्याकांड’ का खुलासा करते हुए वारदात के मास्टरमाइंड ‘बकरा’ सहित उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

ACP विवेक भगत

यह कामयाबी मिली है, आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन के मार्गदर्शन, समयपुर बादली सब डिवीजन के ACP विवेक भगत के निर्देशन तथा अलीपुर थाने के SHO इंस्पेक्टर संजीव कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में इंस्पेक्टर (ATO) राजीव कुमार, इंस्पेक्टर (इन्वेस्टीगेशन) रवि कुमार, सब इंस्पेक्टर पवन कुमार, दीपक, हेड कांस्टेबल सत्येंद्र, कांस्टेबल सिद्धार्थ, नवीन, विशाल, सत्येंद्र व दीपक शामिल थे।
पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 24 वर्षीय राकेश उर्फ बकरा उर्फ बंगाली और 26 वर्षीय शेर बहादुर के रूप में हुई है।

SHO इंस्पेक्टर संजीव कुमार

उल्लेखनीय है कि पकड़े गए अपराधियों ने पिछले दिनों स्टील छड़ से भरी ट्रक लूटकर, ट्रक चालक की हत्या कर दी। फिर उसके शव को खेड़ा कलां रोड स्थित नाले में फेंक दिया था।
आरोपियों की निशानदेही पर ट्रक चालक का शव व लूट की ट्रक की बरामदगी पुलिस टीम ने कर ली है।