दिल्ली: लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहा आधा दर्जन वारदातों में संलिप्त शातिर लुटेरा धरा गया, नरेला ACP नीरव पटेल के निर्देशन में Ps NIA SHO अशोक कुमार, हेड कांस्टेबल नीरज व बंटी की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के विभिन्न इलाकों में लूट व स्नैचिंग की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे कुख्यात लुटेरा विकास को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए लुटेरे से लूट की मोबाइल फोन व वारदात में इस्तेमाल चाकू की बरामदगी के साथ, कुछ मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।

ACP नीरव पटेल

यह कामयाबी मिली है, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन तथा NIA थाने के SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पकड़े गए अपराधी की गिरफ्तारी में हेड कांस्टेबल नीरज व हेड कांस्टेबल बंटी की भूमिका अहम रही, जिन्होंने करीब दो सौ मीटर पीछा करने के बाद लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे इस अपराधी को पकड़ा।

SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार

पकड़े गए शातिर लुटेरे की पहचान 25 वर्षीय विकास कुमार, पुत्र राजेश्वर, निवासी मकान नंबर 203, हरिजन बस्ती, चुना भट्टी, कीर्ति नगर (दिल्ली) के रूप में हुई है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में लुटेरा

गिरफ्तार अपराधी पर लूट के चार व एक अन्य मामला पहले से दर्ज हैं। वहीं यह कीर्ति नगर थाने का घोषित अपराधी बताया जाता है।
बता दें कि यह वही लुटेरा है, जिसने 2 अगस्त की रात करीब साढ़े नौ बजे Ps NIA के इलाके में स्थित डीटीसी बस डिपो के पास चंदन नामक एक शख्स को लूट लिया था।