दिल्ली: वाहन चोरी की घटनाओं से दशहत का पर्याय बने ‘खलेरा गिरोह’ का खुलासा, सराय रोहिल्ला सब डिवीजन के ACP पंकज शर्मा की देखरेख में SHO शीशपाल, PP इंद्र लोक इंचार्ज राहुल रोशन व SI सुमन की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में वाहन चोरी व अन्य वारदातों में संलिप्त ‘खलेरा गिरोह’ का खुलासा करते हुए, गिरोह के मास्टरमाइंड सहित उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है।
पकड़े गए आरोपियों से चोरी की स्कूटी व मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ, कई मामलों के खुलासे की खबर आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, सराय रोहिल्ला सब डिवीजन के ACP पंकज शर्मा की देखरेख में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में सराय रोहिल्ला थाने के SHO शीशपाल, PP इंद्र लोक के इंचार्ज राहुल रोशन व तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर सुमन के अलावा करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी शामिल थे।

ACP पंकज शर्मा (कुशल मार्गदर्शन)

पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 22 वर्षीय साकिब उर्फ खलेरा, पुत्र मोहम्मद यूनुस, निवासी गांव डुबो, Ps वजीरगंज, जिला बदायूं और 22 वर्षीय किशोर, पुत्र गंगुमल, निवासी वेगबन्द, नॉवेल्टी सिनेमा के पास (दिल्ली) के रूप में हुई है।

SI राहुल रोशन

बता दें कि गिरोह के मास्टरमाइंड खलेरा के खिलाफ पहले से भी मामले दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।