दिल्ली: सनसनीखेज ‘रोहिल अंसारी हत्याकांड’ का खुलासा, निहाल विहार थाने के SHO इंस्पेक्टर महावीर सिंह की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने पिछले दिनों राजधानी के निहाल विहार इलाके में घटित सनसनीखेज ‘रोहिल अंसारी हत्याकांड’ का खुलासा कर लिया है। वारदात को मुफीद अंसारी नामक एक शख्स ने अपनी पत्नी के सहयोग से अंजाम दिया था। दोनो आरोपी गिरफ्तार कर लिये गए हैं। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में दोनो आरोपी

यह कामयाबी मिली है, अबतक 70 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके निहाल विहार थाने के SHO इंस्पेक्टर महावीर सिंह के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम ने दोनो आरोपियों को दिल्ली से साढे 1600 किलोमीटर दूर बंगाल के मिदनापुर से आगे एक ट्राइबल एरिया से गिरफ्तार किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

मृतक रोहिल अंसारी

उल्लेखनीय है कि गिरफ्तार उपर्युक्त दोनो आरोपियों ने निहाल विहार इलाके में रहने वाले 23 वर्षीय एक युवक रोहिल अंसारी की हत्या कर, उसकी डेड बॉडी दिल्ली से सटे सोनीपत (हरियाणा) जिला स्थित राई गांव के खेत में फेंक दिया था।

SHO इंस्पेक्टर महावीर सिंह

आरोपियों से खुलासे में पता चला है कि आरोपी मुफीद को रोहिल पर शक था, कि उसकी बातचीत उसकी पत्नी से होती है। इस बात को लेकर कई बार इनके बीच कहासुनी भी हुई थी। इसके बाद उपयुक्त अवसर देखकर मुफीद अंसारी ने पत्नी के साथ मिलकर राहुल अंसारी की हत्या कर दी और पुलिस से बचने के लिए मिदनापुर से आगे ट्राइबल एरिया में जाकर छुप गया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।