दिल्ली: 20 वारदातों में संलिप्त शातिर स्नैचर ‘माइकल’ से खुले आधा दर्जन मामले, नरेला सब डिवीजन की ACP Ms. Ridhima Seth के निर्देशन में Ps NIA SHO अशोक कुमार, SI मोहित बटन, ASI विनोद, HC परमानंद, पवन व CT पवन कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के विभिन्न इलाकों में ताबड़तोड़ स्नैचिंग की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे शातिर स्नैचर ‘माइकल’ को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए शातिर अपराधी से एक कंट्री मेड पिस्टल, जिंदा कारतूस, बवाना इलाके से चोरी हुई एक स्कूटी व कई मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ, करीब आधा दर्जन वारदातों के खुलासे हुए हैं। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

डीसीपी राजीव रंजन

यह कामयाबी मिली है, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी राजीव रंजन के मार्गदर्शन, नरेला सब डिवीजन की ACP Ms. Ridhima Seth के निर्देशन तथा Ps NIA के SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर मोहित बटन, थानेदार विनोद, हेड कांस्टेबल परमानंद, पवन व जांबाज कांस्टेबल पवन कुमार शामिल थे।

SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार

पकड़े गए खतरनाक स्नैचर की पहचान 24 वर्षीय शेख कमरुल हक़ उर्फ माइकल, पुत्र शेख अकबर, निवासी E-2415, जेजे कॉलोनी बवाना (दिल्ली) के रूप में हुई है।
बता दें कि इस अपराधी को बवाना जेजे कॉलोनी इलाके से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह वारदात के लिये अपने शिकार की तलाश में था।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी माइकल

पकड़े गए अपराधी की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, वह बहुत लंबी है। इसके खिलाफ विभिन्न थानों में 20 मामले पहले से दर्ज हैं। इसके अलावा यह Ps NIA का घोषित अपराधी भी है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।