दिल्ली: NIA का लूटकांड खुला, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी राजीव रंजन के मार्गदर्शन में SI मनीष, हेड कांस्टेबल उधम सिंह व कांस्टेबल सुखदेव की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने Ps NIA इलाके में घटित लूट की वारदात को मात्र एक घंटे के अंदर सुलझाते हुए, लूट की पूर्ण सामानों की बरामदगी के साथ वारदात में संलिप्त गिरोह के मास्टरमाइंड सहित दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अपराधियों से वारदात में इस्तेमाल हथियार की बरामदगी भी हो गई है।

डीसीपी राजीव रंजन

यह कामयाबी मिली है, आउटर नॉर्थ दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी राजीव रंजन के मार्गदर्शन में सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार, हेड कांस्टेबल उधम सिंह व कांस्टेबल सुखदेव की टीम को। मामले के खुलासे में वारदात-स्थल इलाके के तेज-तर्रार बीट अफसर उधम सिंह की भूमिका अहम रही, जिनकी कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी पकड़े गए।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 27 वर्षीय दिलीप कुमार, पुत्र स्वर्गीय कौशल किशोर, निवासी झुग्गी लालबाग, आजादपुर (दिल्ली), 24 वर्षीय प्रशांत, पुत्र चंदन सिंह, निवासी झुग्गी लाल बाग, आजादपुर (दिल्ली) और 27 वर्षीय दिलीप कुमार, पुत्र भागवत प्रसाद, निवासी झुग्गी लाल बाग, आजादपुर (दिल्ली) के रूप में हुई है। जबकि एक आरोपी लूट की कैश के साथ जंगल क्षेत्र से भागने में सफल हो गया।
बता दें कि 24 अगस्त को चार अज्ञात अपराधियों ने धनराज प्रसाद नामक एक शख्स को शाहाबाद गढ़ी पेट्रोल पंप के निकट उस समय लूट लिया था, जब वह ड्यूटी के बाद होलम्बी कला स्थित अपने घर लौट रहा था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश के साथ, फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का प्रयास लगातार जारी है।