दिल्ली: Ps बिंदापुर में इलाके में घटित ‘अमित हत्याकांड’ का मुख्य आरोपी पंजाब से धरा गया, द्वारका डिस्ट्रिक्ट DCP एम हर्षवर्धन के मार्गदर्शन में डिस्ट्रिक्ट AATS इंचार्ज कमलेश कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने 11 सितंबर, 2020 को राजधानी के बिंदापुर इलाके में घटित सनसनीखेज ‘अमित हत्याकांड’ के भगोड़ा मुख्य आरोपी हर्ष रावत को गिरफ्तार कर लिया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी IPS एम हर्षवर्धन के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP राम अवतार के निर्देशन तथा अबतक डेढ़ सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके डिस्ट्रिक्ट AATS के इंचार्ज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार इंस्पेक्टर विकास यादव, थानेदार जितेंद्र, जांबाज हेड कांस्टेबल इंदर व मनीष शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

इंस्पेक्टर कमलेश कुमार (मेहनत रंग लाई)

पकड़े गए दुर्दांत अपराधी/मुख्य हत्यारे की पहचान 20 वर्षीय हर्ष रावत, निवासी ग्रोवर कॉलोनी, कपूरथला, पंजाब के रूप में हुई है।
बता दें कि यह वही अपराधी है, जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर Ps बिंदापुर इलाके में आफताब नामक अपने एक दोस्त के कहने पर अमित नामक एक युवक की हत्या कर दी थी। इस मामले में घटना का यह मुख्य आरोपी कोर्ट द्वारा भगोड़ा घोषित था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।